WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Free Mobile All List Release: आज फ्री मोबाइल की सभी लिस्ट जारी हो गई है अब सबका नाम लिस्ट में आ गया है

फ्री मोबाइल योजना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है फ्री मोबाइल योजना के तहत नई लिस्ट जारी कर दी गई है फ्री मोबाइल योजना के तहत वितरण शुरू कर दिया गया है और इसके लिए लगभग 15 लाख मोबाइल अब तक बनते जा चुके हैं फ्री मोबाइल योजना को लेकर लगातार घमासान मचा हुआ है सरकार ने फ्री मोबाइल का वितरण करके एक मास्टर स्टॉक खेल दिया है विपक्ष के पास में फ्री मोबाइल योजना को लेकर कोई काट नहीं है फ्री मोबाइल योजना बहुत ही शानदार तरीके से प्रदेश में चल रही है और इसका वितरण भी लगभग अच्छे तरीके से चल रहा है।

फ्री मोबाइल योजना को देखकर लगातार सरकार सर्तक भी है ज्यादा से ज्यादा फ्री मोबाइल का वितरण करके सरकार मास्टर स्टॉक खेलना चाहती है ताकि गरीब व्यक्तियों को भी इसका फायदा मिल सके सरकार की तरफ से हाल ही में 30 अगस्त को फ्री मोबाइल को लेकर आंकड़े पेश किए गए थे उसे समय लगभग 8 लाख मोबाइल वितरण कर दिए गए थे लेकिन अब काफी समय निकल गया है अब तक लगभग 15 लाख से अधिक मोबाइल दिए जा चुके हैं और लगातार इसके लिए कैंप बनाकर फ्री मोबाइल वितरण का कार्य जारी है।

फ्री मोबाइल योजना में लिस्ट जारी की गई है जिनमें आप अपना नाम चेक कर सकते हैं जिन लोगों का अभी तक नाम नहीं आया वह भी अब अपना नाम चेक कर सकते हैं फ्री मोबाइल योजना के तहत लिस्ट को समय-समय पर अपडेट भी किया जा रहा है इसलिए आप समय-समय पर अपना नाम चेक कर सकते रहे।

Free Mobile All List Release

फ्री मोबाइल योजना के तहत एक फ्री का मोबाइल दिया जा रहा है साथ में वोडाफोन आइडिया की सिम दी जा रही है इस सिम के अंदर 3 साल के लिए इंटरनेट बिल्कुल फ्री में रहेगी यहां पर हम आपको बता दे की समय-समय पर फर्स्ट सेकंड और थर्ड लिस्ट जारी की जाएगी अगर आपने लिस्ट में अभी तक नाम नहीं चेक किया है तो तुरंत चेक कर ले।

जिन लोगों का अभी तक फ्री लिस्ट में नाम नहीं आया है उनको चिंता करने की जरूरत नहीं है उन सभी को फ्री में मोबाइल दिया जाएगा बस थोड़ा सा आपको इंतजार करना पड़ेगा प्रथम लिस्ट वालों को फ्री मोबाइल वितरण का कार्य संपन्न होने के बाद में दूसरी और तीसरी लिस्ट जारी की जाएगी।

Free Mobile All List Release Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फ्री मोबाइल योजना के तहत नई लिस्ट जारी कर दी गई है फ्री मोबाइल योजना के तहत अगर आप लिस्ट में नाम चेक करना चाहते हैं तो घर बैठे चेक कर सकते हैं लिस्ट में नाम चेक करने के पश्चात अगर आपका लिस्ट में नाम आया है तो नजदीकी कैंप का एड्रेस भी चेक कर ले आपके नजदीकी कैंप के एड्रेस पर आपको जाकर मोबाइल लेना है मोबाइल लेने के लिए आपके पास में आपका आधार कार्ड जन आधार कार्ड पैन कार्ड और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ होना चाहिए।

  • फ्री मोबाइल योजना लिस्ट में अपना नाम चेक करने के लिए यहां क्लिक करें Click Here
  • आपके गांव वार्ड या शहर में मोबाइल मिल रहा है या नहीं मिल रहा है कैंप की लोकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें Click Here
  • अगर आपका फ्री मोबाइल योजना में नाम नहीं है तो यहां क्लिक करें Click here

Leave a comment

JOIN Telegram