WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

India Post Office Driver Recruitment 2023 इंडिया पोस्ट ऑफिस में स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें आवेदन

इंडिया पोस्ट ऑफिस के स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए ऑफलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं इसके लिए टोटल 4 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म चौकोर योग्य भर्ती ऑफलाइन बोर्ड में कर सकते हैं ऑफलाइन मोड में आवेदन फॉर्म भी नीचे दिया गया है।

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती 2023 के लिए ऑफलाइन आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 30 जून 2023 रखी गई है आवेदन करने से पूर्व योग्यता आयु सीमा आवेदन शुल्क सहित संपूर्ण जानकारी अवश्य देख लें।

इंडिया पोस्ट ऑफिस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए आयु सीमा

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष तक रखी गई है आयु की गणना अंतिम तिथि के अनुसार की जाएगी।

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

भारतीय डाक विभाग स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किस में मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए इसके अलावा अध्यक्ष के पास में वैद्य ड्राइविंग लाइसेंस और न्यूनतम 3 साल का अनुभव होना चाहिए अभ्यर्थी के पास में मोटर मैकेनिक की सामान्य जानकारी भी होनी चाहिए।

इंडिया पोस्ट स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए पेमेंट

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए पे स्केल लेवल 2 के तहत 19900 से ₹62200 तक रखा गया है।

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

भारतीय डाक विभाग पोस्ट ऑफिस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म ऑफलाइन मोड में करना होगा आवेदन फॉर्म करने के लिए सबसे पहले आपको नोटिफिकेशन को डाउनलोड करना है और इसके बाद में आवेदन फॉर्म को अलग से प्रिंट आउट निकाल लेना है इसके बाद में आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी आपको सही-सही भरनी है इसके बाद में आपके सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट सेल्फ अटेस्टेड फोटो कॉपी के साथ में लगाते हैं आवेदन फॉर्म में निर्धारित स्थान पर पासपोर्ट साइज फोटो लगाएं और सिग्नेचर भी करें इसके बाद में आवेदन फॉर्म को एक उचित प्रकार के लिफाफे में डाल लेना है और दिए गए एड्रेस पर आप को भेजना होगा आपका आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि के दिन या उससे पहले पहुंच जाना चाहिए।

India Post Office Driver Recruitment 2023 Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
भारतीय पोस्ट ऑफिस भर्ती आवेदन शुरुशुरू
भारतीय पोस्ट ऑफिस भर्ती आवेदन अन्तिम तिथि30 जून 2023
नोटिफिकेशनClick Here
आवेदन फॉर्मClick Here
अधिकारिक वेबसाइटhttps://www.indiapost.gov.in/
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेक्लिक करें
टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें क्लिक करें

भारतीय डाक विभाग पोस्ट ऑफिस का ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन कब तक भरे जाएंगे?

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म 30 जून तक भरे जाएंगे।

इंडिया पोस्ट ऑफिस भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें?

इंडिया पोस्ट ऑफिस स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना होगा आवेदन फॉर्म उपर दिया गया है व आवेदन प्रक्रिया भी ऊपर दी गई है।

Leave a comment

JOIN Telegram