WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Mega Job Fair Recruitment 2023 राजस्थान मेगा जॉब फेयर के 18 हजार पदों का नोटिफिकेशन जारी

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है राजस्थान में का जो पैर के तहत 10000 पदों के लिए भर्ती का आयोजन किया जा रहा है यह भर्ती अलग-अलग जिलों के लिए अलग-अलग समय पर आयोजित की जा रही है और इसके लिए पदों की संख्या भी लगभग 10,000 से अधिक है मीका जॉब फेयर 23 व 24 मार्च को भरतपुर में आयोजित करवाया जाएगा मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए 64 कंपनियां अपने स्टोर लगाएगी जिसके लिए 18000 पदों पर भर्ती की जाएगी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद ग्राउंड पर उपस्थित रहेंगे।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 नोटिफिकेशन

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा इस महत्वकांक्षी योजना को ज्यादा से ज्यादा जिलों में आयोजित कराया जा रहा है ताकि बेरोजगारों को रोजगार मिल सके जिसमें बेरोजगारों को नौकरियां मिलेगी इसमें 64 कंपनियां अपनी स्टोर लगाई गई और करीब 18000‌ पदों के लिए भर्ती की जाएगी इसके लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ऑनलाइन पंजीकरण करने के पश्चात युवाओं को 23 और 24 मार्च को ग्राउंड पर उपस्थित होना होगा जिसका स्थान एम. एस. जे. कॉलेज ग्राउंड भरतपुर में सुबह 10:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक आयोजित होगी।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती में कितनी कंपनियां भाग लेगी

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 में अलग-अलग प्रकार की कंपनियां भाग लेगी इसमें कुल 14 कंपनियां भाग लेंगी इस कंपनियों में पदों की संख्या 18000 से ज्यादा है।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती आवेदन शुल्क

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है इस भर्ती में भाग लेने वाले अभ्यर्थी बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 आयु सीमा

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम कोई आयु सीमा नहीं रखी गई है यानी की अधिकतम आयु सीमा का प्रावधान नहीं है किसी भी उम्र का व्यक्ति इसमें आवेदन कर सकता है।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 शैक्षणिक योग्यता

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास 12वीं पास स्नातक आईटीआई डिप्लोमा डिग्री क्रेशर अनुभवी कोई भी व्यक्ति आवेदन कर सकता है उन सभी को कैंपस उपस्थित होने के बाद में योग्यता के आधार पर नौकरी मिलेगी।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें मेगा जॉब फेयर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करना है यहां पर आपको दिए गए ऑप्शन में से रजिस्ट्रेशन के ऑप्शन पर क्लिक करना है अब आपको यहां पर पूछेगी सभी जानकारी सही-सही भरनी है सभी जानकारी भरने के बाद में आपको आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल लेना है ध्यान रहे आपको अपना मोबाइल नंबर व योग्यता की जानकारी सही भरनी है अंत में सबमिट करने के बाद में फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास रख ले।

स्थान एम. एस. जे. कॉलेज ग्राउंड भरतपुर में सुबह 10:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक आयोजित होगी।

Rajasthan Mega Job Fair 2023 Notification Pdf

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती ऑनलाइन आवेदन शुरूStart
राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती ऑनलाइन आवेदन अंतिम तिथि24 मार्च 2023
राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती नोटिफिकेशनक्लिक करें
आवेदन करेंक्लिक करें
अधिकारिक वेबसाइटhttps://rajasthan.rozgaarmela.com/
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेक्लिक करें
टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें क्लिक करें

Rajasthan Mega Job Fair Recruitment 2023 काजल कहां पर किया जाएगा?

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए एम. एस. जे. कॉलेज ग्राउंड भरतपुर में आयोजन किया जाएगा इसका आयोजन 23 और 24 मार्च 2023 को सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक होगा।

Rajasthan Mega Job Fair Recruitment 2023 के लिए आवेदन कैसे करना होगा?

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा इसके लिए अपनी संपूर्ण जानकारी भरकर रजिस्ट्रेशन करना होगा रजिस्ट्रेशन के पश्चात आपको ग्राउंड पर उपस्थित होना होगा।

Leave a comment

JOIN Telegram