WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RPSC Notification आरपीएससी ने अभी-अभी 2 भर्तियों के नोटिफिकेशन जारी किया

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने दो भर्तियों के लिए नोटिस जारी किया है राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन यानी आरपीएससी समय-समय पर भर्तियों का आयोजन करता है इसके संबंध में आरपीएससी के द्वारा नोटिफिकेशन जारी किए जाते हैं और एडमिट कार्ड रिजल्ट नई भर्ती की सूचना दी जाती है आरपीएससी नई नोटिफिकेशन अभ्यर्थी समय-समय पर देखना चाहते हैं हम आपको आरपीएससी के लेटेस्ट 2 नोटिफिकेशन की जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं इसके अलावा फ्यूचर में आने वाले नोटिफिकेशन की जानकारी भी आप यहां से प्राप्त कर सकेंगे।

आरपीएससी लेटेस्ट नोटिस कब जारी किया जाता है

आरपीएससी लेटेस्ट नोटिफिकेशन कहां से प्राप्त करें आरपीएससी लेटेस्ट नोटिफिकेशन कब जारी किया जाता है आरपीएससी के द्वारा किसी भी वक्त किसी भी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है इसके लिए विशेष होती है कार्मिक विभाग के द्वारा आरपीएससी को सूचना मिलने के बाद में आरपीएससी नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करता है नई भर्ती का नोटिफिकेशन के बाद में उसका सिलेबस परीक्षा की तिथि एडमिट कार्ड रिजल्ट घोषित करता है इसको लेकर अभ्यर्थी सभी अपडेट समय पाना चाहते हैं।

आरपीएससी द्वारा जारी लेटेस्ट नोटिफिकेशन कैसे डाउनलोड करें

आरपीएससी के द्वारा जारी लेटेस्ट नोटिफिकेशन की सूचना नीचे दी गई है आप आरपीएससी के द्वारा जो भी नोटिफिकेशन जारी होता है यानी राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन जॉब नोटिफिकेशन जारी करता है उसकी सूचना एक क्लिक पर प्राप्त कर सकते हैं आरपीएससी लेटेस्ट नोटिफिकेशन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले आपको आरपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है इसके बाद न्यूज़ पर क्लिक करना है यहां आपक लेटेस्ट नोटिफिकेशन मिलेगा जो लेटेस्ट नोटिफिकेशन वर्तमान में जारी हुए हैं उन पर आप क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

RPSC Notification Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
06/04/2023 Press Note Regarding Online Edit for Local Self Govt. Dept. Exam- 2022 (Asst. Engg., RO and EO)क्लिक करें
27/03/2023 Interview Letter for Sub Inspector Comb. Comp. Exam – 2021क्लिक करें
27/03/2023 Pickup List Against Non Joiners For Asst. Professor (College Education) 2020 Agriculture (Entomology)क्लिक करें
अधिकारिक वेबसाइटhttps://rpsc.rajasthan.gov.in/
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेक्लिक करें
टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें क्लिक करें

RPSC Notification कब जारी किया जाता है?

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन के द्वारा आरपीएससी लेटेस्ट नोटिफिकेशन समय-समय पर जारी किया जाता है जिसमें भर्तियों की जानकारी दी जाती है।

RPSC Notification कैसे डाउनलोड करें?

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन यानी आरपीएससी के द्वारा जारी लेटेस्ट नोटिफिकेशन डाउनलोड करने की संपूर्ण प्रोसेस ऊपर दी गई है।

Leave a comment

JOIN Telegram