WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PhonePe App Se Paise kamaye घर बैठे ₹1000 से ज्यादा रोजाना कमाए ये रहा तरीका

Phone Pe:- आज के समय में ज्यादा से ज्यादा लोग Online माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं. तो आज हम आपके लिए लेकर आये है कुछ ऐसे तरीके जिस से आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते है. आइए जानते है क्या है वो तरीके जिनसे आप घर बैठे पैसे कमा सकते है. यदि आप Phone Pe ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो Phone Pe ऐप से पैसे कमाने मैं आपको ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. पर जब Phone Pe ऐप इस्तेमाल नहीं करते तो आपको अपने Phone Pe अकाउंट क्रिएट करना पड़ेगा और इसके बाद कुछ तरीकों से Phone Pe से पैसा कमा सकते हैं.

Phone Pe ऐप के माध्यम से आप ना केवल पैसे कमा सकते बल्कि आप चाहे तो Mobile Recharge, DTH Recharge, Ticket Booking, Health Insurance, Money Transfer जैसे काम भी आसानी से कर सकते हैं. वैसे Phone Pe ऐप से पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके हैं. Phone Pe ऐप के माध्यम से अपना खर्चा काफी आसानी से मेंटेन कर सकते हैं. बस उसके लिए आपको थोड़ी सी Audience चाहिए. तो आइए हम आपको बताते हैं कि Phone Pe ऐप से कैसे पैसा कमा सकते हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि किसी भी प्लेटफार्म के माध्यम से पैसा कमाने के लिए थोड़ा सा वक्त देना पड़ता है. ठीक उसी प्रकार से आपको भी Phone Pe ऐप से पैसा कमाने के लिए थोड़ा वक़्त देना पड़ेगा. इसके बाद आप कुछ ही समय में बहुत आसानी से Phone Pe से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं. आपकी जानकारी लेकर लिए हम आपको ध्यान दिला दे कि आप Phone Pe ऐप का इस्तेमाल करके बहुत आसानी से पैसा नहीं कमा पाएंगे. इसलिए अगर आप बहुत ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए अन्य प्रकार के तरीको का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं.

Refer and Earn

Phone Pe के माध्यम से पैसा कमाने के लिए सबसे साधारण और काफी जानी-मानी प्रक्रिया Refer and Earn की प्रक्रिया है. यदि आप अपने Phone Pe रेफरल लिंक के माध्यम से किसी व्यक्ति को फोन पर पर अकाउंट क्रिएट कराते हैं तो Phone Pe आपको ₹100 कमीशन या बोनस के रूप में देगा.

अगर आप Phone Pe ऐप को रेफर करना चाहते हैं तो Phone Pe ऐप को ओपन करके आपको होम स्क्रीन पर रेफेर एंड गेट का ऑप्शन दिखाई देगा. उस पर क्लिक करके जिस व्यक्ति को फोन पर रेफरल लिंक भेजना चाहते हैं उसे भेज सकते हैं.

टिकट बुकिंग करके

जब आपको किसी लंबे सफर पर निकलना है तो आप टिकट बुक कराने के लिए किसी Cyber Cafe पर जाकर टिकट बुक कराते हैं. इसके लिए आपको टिकट बुकिंग के अलावा अलग से कुछ पैसे देने पड़ते हैं. अगर आप खुद Phone Pe के माध्यम से टिकट बुकिंग करना शुरू कर दें तो इससे भी कुछ पैसा कमा सकते हैं.

रिचार्ज से कमाए

आज के समय में बहुत सारे लोग ऐसे है जो मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए दुकान पर जाते रहते हैं. तो हम आपको बता दें कि Phone Pe मैं आपको रिचार्ज का भी ऑप्शन मिल जाएगा तो आप रिचार्ज करके भी कुछ पैसे कमा सकते हैं.

Sponsored गेम खेलकर

जब आप Phone Pe को ओपन करके थोड़ा सा स्क्रॉल करके नीचे जाएंगे तो Sponsored गेम का ऑप्शन मिलेगा. वहां से आप गेम को डाउनलोड करके गेम खेल सकते हैं और अच्छा पैसा कमा सकते हैं.

कैशबैक बोनस से

जब कभी आप Phone Pe के द्वारा बिल पेमेंट रिचार्ज या फिर किसी व्यक्ति को पैसे ट्रांसफर करते तो आपको कैशबैक के रूप में कुछ पैसा कमा सकते हैं. तो इस तरह से आप Phone Pe के द्वारा कुछ पैसे बोनस के रूप में कमा सकते हैं.

ध्यान रहे आप अपने बैंक अकाउंट से संबंधित कोई भी जानकारी किसी भी व्यक्ति के साथ शेयर ना करें Phone Pay App Download Links यहां दबाएं

Leave a comment

JOIN Telegram