WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan LDC Recruitment 2023 राजस्थान एलडीसी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी यहां देखें संपूर्ण जानकारी

Rajasthan LDC Recruitment 2023 राजस्थान एलडीसी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी यहां देखें संपूर्ण जानकारी: राजस्थान एलडीसी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है राजस्थान एलडीसी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात अभ्यर्थी इसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं शेखावटी यूनिवर्सिटी सीकर यानी पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी यूनिवर्सिटी के द्वारा राजस्थान एलडीसी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है राजस्थान एलडीसी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं और इसके लिए अंतिम तिथि 31 फरवरी 2023 रखी गई है।

Rajasthan LDC Bharti 2023 Notification

राजस्थान एलडीसी भर्ती के लिए अमेरिकी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है एलडीसी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए समय पर आवेदन कर दें इसके अलावा हम आपको बता दें कि लोवर डिवीजन क्लर्क भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं और अंतिम तिथि 24 अप्रैल 2023 रखी गई है एलडीसी भर्ती के लिए योग्यता आयु सीमा आवेदन शुल्क सहित संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है अभ्यर्थी आवेदन करने से पूर्व अधिकारी नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ ले।

Rajasthan LDC Recruitment 2023 Application Fees

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2030 के लिए आवेदन शुल्क सामान्य अन्य पिछड़ा वर्ग आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों के लिए ₹1000 रखा गया है इसके अलावा अन्य सभी वर्गों के लिए ₹500 आवेदन शुल्क रखा गया है शुल्क का भुगतान आपको ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

Rajasthan LDC Recruitment 2023 Age Limit

राजस्थान एलडीसी भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा आयु सीमा में छूट वाले वर्गों को सरकारी नियमानुसार छूट दी जाएगी आयु की गणना 24 मार्च 2023 के अनुसार की जाएगी।

Rajasthan LDC Recruitment 2023 Education Qualification

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए इसके साथ ही विद्यार्थी के पास में कंप्यूटर से संबंधित कोई भी डिप्लोमा होना चाहिए जैसे आरकेसीएल ओ लेवल या अन्य कोई जो वैलिड हो।

Rajasthan LDC Recruitment 2023 Selection Process

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा टाइपिंग टेस्ट क्या आधार पर किया जाएगा।

How To Apply Rajasthan LDC Recruitment 2023

एलडीसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें एलडीसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए डायरेक्ट नीचे लिंक दिया गया है सबसे पहले अभ्यर्थी को ऑफिशल नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ लेना है उसके बाद में आगे की प्रक्रिया करनी है ऑनलाइन आवेदन करने की प्रोसेस भी हम आपको बता रहे हैं जिसे फॉलो करके आप राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद में आपको एप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है।
  • अब आपको पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है।
  • इसके पश्चात आप से जो आवेदन के साथ जो डोकोमेंट मांगे गए हैं उसे अपलोड करना है।
  • अमित जी के सबमिट बटन पर क्लिक करना है।
  • इसके पश्चात फीस का भुगतान करना है।
  • संपूर्ण रुप से आवेदन फॉर्म सबमिट होने के बाद में इसका एक प्रिंट आउट निकाल ले।

Rajasthan LDC Recruitment 2023 Important Links

राजस्थान एलडीसी भर्ती ऑनलाइन आवेदन शुरूशुरू
राजस्थान एलडीसी भर्ती ऑनलाइन आवेदन अंतिम तिथि31 मार्च 2023
अंतिम तिथि बढ़ाने का नोटिसक्लिक करें
राजस्थान एलडीसी भर्ती नोटिफिकेशनक्लिक करें
अधिकारिक वेबसाइटhttps://shekhauni.ac.in/
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेक्लिक करें
टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें क्लिक करें

Rajasthan LDC Recruitment 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कब तक भरे जाएंगे?

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं एलडीसी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2023 रखी गई है।

Rajasthan LDC Recruitment 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की संपूर्ण प्रशासन ने स्टेप बाय स्टेप ऊपर बता रखी है इसके अलावा डायरेक्ट लिंक भी ऑनलाइन आवेदन करने का ऊपर दिया गया है।

Leave a comment

JOIN Telegram