WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Staff Selection Board Official Website राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने सभी भर्तियों रिजल्ट और एडमिट कार्ड के लिए नया अपडेट जारी किया औ

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से नई वेबसाइट लांच कर दी गई है राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने अब तक का सबसे बड़ा बदलाव किया है राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 4 मई 2023 को नई वेबसाइट लांच की है इस वेबसाइट को लेकर कर्मचारी चयन बोर्ड ने नोटिस भी जारी कर दिया है राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर की वर्तमान वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in है। नवीन तकनीक का इस्तेमाल करते हुए इसका नवीन संस्करण rssb.rajasthan.gov.in तैयार किया गया है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से अब तक की rsmssb.rajasthan.gov.in पर सभी भर्तियों रिजल्ट एडमिट कार्ड को लेकर अपडेट दी जाती थी लेकिन कर्मचारी चयन बोर्ड अपने आप को अपडेट करने और नवीन तकनीकी को विकास करने के लिए नई वेबसाइट rssb.rajasthan.gov.in लॉन्च की है अब सभी प्रकार की अपडेट आगामी समय तक दोनों वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी और कुछ महीनों बाद में कर्मचारी चयन बोर्ड पर सिर्फ एक ही वेबसाइट होगी वह नई वेबसाइट रहेगी।

Rajasthan Staff Selection Board Official Website Latest News

बोर्ड की नवीन वेबसाइट को आज दिनांक 04 मई 2023 को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया गया। वेबसाइट पर बोर्ड का आधिकारिक ट्विटर हैन्डल rssb jaipur भी जारी किया गयाहै। आगामी कुछ माह तक बोर्ड की वर्तमान व नवीन दोनो वेबसाइट समानान्तर रूप से कार्यरत रहेगी तत्पश्चात नवीन वेबसाइट rssb.rajasthan.gov.in बोर्ड की एकमात्र आधिकारिक वेबसाइट होगी ।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की वर्तमान में चल रही वेबसाइट का नाम : rsmssb.rajasthan.gov.in
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नवीन वेबसाइट का नाम: rssb.rajasthan.gov.in

Rajasthan Staff Selection Board Official Website Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
नई वेबसाइट लॉन्च4 मई 2023
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की वर्तमान वेबसाइटhttps://rsmssb.rajasthan.gov.in/
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइटhttps://rssb.rajasthan.gov.in/
नई वेबसाइट को लेकर जारी किया गया नोटिसयहां दबाएं
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेयहां दबाएं
टेलीग्राम से जुड़ने के लिए क्लिक करें यहां दबाएं

Leave a comment

JOIN Telegram